Mirzapur Season 3 Release Date & Teaser Review

Mirzapur Season 3 Release Date & Teaser Review

Mirzapur Season 3 Release Date & Teaser Review : हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में आप सभी का वेबकॉम है इस आर्टिकल में हम Mirzapur Season 3 Release Date & Teaser Review के बारे में बात करने वाले है मिर्ज़ापुर सीजन 3 को फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे है हालंकि अब मिर्ज़ापुर सीजन 3 रिलीज डेट अनाउंस करने के साथ ही टीजर को रिलीज कर दिया गया है। 

Mirzapur season 3 Release date  

मिर्ज़ापुर सीजन 3 की रिलीज डेट की बात करते है तो यह वेब सीरीज 5 जुलाई को Amazon prime video पर रिलीज होगी इस वेब सीरीज का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है Mirzapur 3 में आपको पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा सहित कई शानदार कलाकारों ने अहम रोल निभाए हैं  Mirzapur Season 3 में लगभग 10 एपिसोड हो सकते है। 

Mirzapur season 3 Teaser 

बात करें टीज़र की तो टीज़र में दिखया गया है कि इस बार जंगल में भौकाल मचाने वाला है टीजर में दिखाया गया है कि मिर्ज़ापुर सीजन 3 काफी घमासान होने वाली है और वेब सीरीज गर्दा काटने हुए दिखाई दें गई  और जब जंगल में जानवर डरने लगे तो समझो की घायल शेर वापस आ रहा है Mirzapur season 3 के टीजर ने सोशल मिडिया पर भौकाल मचा कर रखा है।

  

Mirzapur Duniya 

Mirzapur वेब सीरीज के निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा कि मिर्ज़ापुर वेब सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट 2 फैन्स के डरा बहुत सारा प्यार मिला है वही मिर्ज़ापुर सीजन 3 की कहानी में इस बारे कई नया ट्विस्ट आने वाला है सीजन 3 में रॉबिन और डिंपी मिलकर सारी लाइमलाइट लूट सकते हैं. डिंपी और रॉबिन के रोमांस के साथ कहानी में रोमांच देखने को मिलेगा डिंपी और रॉबिन की लव स्टोरी इस सीजन में तूफान ला सकती है। 

kya Mirzapur 3 Mein Munna Bhaiya ki Entry Hogi

Mirzapur सीजन 3 में मुन्ना भैया की एंट्री नहीं होगी क्योंकि सीजन 2 में मुन्ना को मार दिया गया था लेकिन मुन्ना भैया की जगह उनकी पत्नी माधुरी त्रिपाठी सत्ता की गद्दी संभालती नजर आ सकते है टीज़र में दिखाया गया है कि  बीना भाभी दुश्मनों के साथ मिलकर बड़ा खेल खेलती दिखाई देंगी। 

Mirzapur ke gaadee kiski ?

मिर्ज़ापुर सीजन 3 में मिर्ज़ापुर की गद्दी के कई दावेदार होने वाले है लेकिन मिर्ज़ापुर की गद्दी गुड्डू पंडित के गाठों में आएगी या नहीं यह एक बड़ा सवाल है इस सवाल का जवाव मिर्ज़ापुर सीजन 3 के रिलीज के बाद है पता चल सकता है मिर्ज़ापुर की सत्ता की लड़ाई में गद्दी किसे को मिलेगी या फिर छीन ली जाएगी यह तो वेब सीरीज को दिखने के बाद ही पता चल सकता है।  

FAQ : Mirzapur Season 3 Release Date & Teaser Review

Q1: Mirzapur Season 3 कब रिलीज होगा ?

Ans: Mirzapur Season 3 5 जुलाई को रिलीज होगा। 

Q2: Mirzapur Season 3 कहां रिलीज होगी ?

Ans:  Mirzapur Season 3 amazon prime video पर रिलीज होगी। 

Q3: क्या मुन्ना भैया मिर्जापुर सीजन 3 में जिंदा है?

Ans: मुन्ना भैया ने एक पॉडकास्ट में बताया है की वे मिर्ज़ापुर सीजन 3 का पार्ट नहीं है क्योंकि वे सीज़न 2 में मर चुके है। 

Q4: मिर्जापुर में मुन्ना भैया का किरदार किसने निभाया था?

Ans: मिर्ज़ापुर में मुन्ना भैया का किरदार दिव्येंदु ने था। 

Q5: क्या मिर्जापुर एक सच्ची कहानी है?

Ans: मिर्ज़ापुर वेब सीरीज के निर्माताओं का कहना है कि मिर्जापुर की कहानी फि‍क्‍शनल है।

Q6: मिर्ज़ापुर सीजन 3 का टीज़र कब रिलीज हुआ था ?

Ans: Mirzapur सीजन 3 का टीज़र  12 जून को youtube पर रिलीज किया गया है।

Share on facebook
Facebook
Share on whatsapp
WhatsApp
Share on telegram
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *